Online News Portal

12 मई को रिलीज होगा सुपर स्‍टार रितेश पांडेय का इंटरनेशनल गाना ‘लचके कमरिया’

भोजपुरी सुपर स्‍टार रितेश पांडेय का इंटरनेशनल गाना ‘लचके कमरिया’ कल 12 मई को यशी फिल्‍म्‍स पर रिलीज होगा। रितेश पांडेय पर दुबई में फिल्‍माया गया यह पहला इंटरनेशनल भोजपुरी अलबम है। इसमें उनके साथ मधु शर्मा नजर आने वाली हैं। मधु और रितेश की जोड़ी पहली बार अलबम में नजर आने वाली है। ऐसे में यकीनन इस गाने को लेकर भोजपुरी के दर्शकों की उत्‍सुकता बढ़ने वाली है। यह गाना कल शाम 7 बजे रिलीज हो रही है, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

अभय सिन्‍हा की यशी फिल्‍म्‍स प्रस्‍तुत ‘लचके कमरिया’ गाने को खुद रितेश पांडेय ने गाया है। इस गाने को लेकर रितेश पांडेय काफी एक्‍साइटेड हैं। कोरोना संकट के बीच अपने घर से ही रितेश पांडेय ने आशा जाहिर की है कि उनके इस गाने को भी दर्शक और श्रोता उतना ही प्‍यार और दुलार देंगे, जितना उनके अब तक गाने को दिया है।

उन्‍होंने कहा कि गाना बवाल है। कल सबों को यह पता भी चल जायेगा। यह अपने आप में एक अनोखा गाना है। इसमें मधु शर्मा के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा है। उम्‍मीद है हमारे फैंस व भोजपुरी को तमाम लोगों को हमारी जोड़ी पसंद आने वाली है। इस गाने के पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।