Online News Portal

Patna police के बहादुर पुलिसकर्मी की सुरक्षा हेतु सड़कों पर उतरे Sunil Kumar, चारों तरफ़ हो रही इनकी चर्चा।

प्रवीण कुमार(पटना)बिहार: पटना के बहादुर पुलिसकर्मी की सुरक्षा हेतु सड़कों पर उतरे सुनील कुमार।हम सभी बिहारी की मनोदशा कुछ इस प्रकार हैं की अगर किसी चौक चौराहा पर पुलिस खड़ी रहती हैं तो लोगों में काफी अफरा तफरी मच जाती हैं पुलिस का नाम सुनते ही लोगो मे ख़ौफ़ पैदा हो जाता हैं।पता नही अगर पकड़ लेगा तो कुछ पैसा मांगेगा,इस तरह आये दिन हम सभी पुलिस को घूसखोर के निगाहे से देखते हैं।लेकिन आज आपको बता दे कि पुलिस पहले भी वही खड़ी रहती थी जहाँ आज कोरोना महामारी में हमारे आपके लिये खड़ी हैं।जैसे पहले डियूटी करते थे वैसे आज भी डियूटी कर रहे हैं फ़र्क सिर्फ इतना हैं की आज आम लोग घर में अपने परिवार के साथ सुरक्षित हैं और पुलिस अपना घर परिवार को छोड़कर बाहर उसी जगह खड़े हैं जहाँ पहले खड़े हुआ करते थे।अपनी जान की परवाह किये बिना हमारी आपकी सुरक्षा कर रही हैं।आज पुलिस को कौन सी लालच हैं जो अपनी जान की परवाह किया बिना चौक चौराहा पर खड़ी हैं। इस बात की समझ जनता को नही हैं। लेकिन पुलिसवालों के इस योगदान को बिहार के सुनील कुमार ने समझा और पटना के बहादुर पुलिसकर्मी की सुरक्षा हेतु सड़कों पर उतरा हैं।और उनकी इस योगदान को सराहा हैं साथ ही सभी उपस्थित पुलिसवालों के लिए बाजार से खरीद कर एलोइस सेनटाईजर उन बहादुर पुलिसकर्मियों के बीच वितरण कर समर्पित किया हैं। इस कार्य को देख उनके परिचित के लोग और साथ ही आम लोगों भी उनकी सराहना कर रहें हैं।

 

वही सुनील कुमार ने कहा की लोग कहते हैं कि चौक चौराहे पर कमाई के लिए खड़ी होती है पुलिस, लेकिन आज पिछले 45 दिनो से हर चौक चौराहे बीरान पडे़ है मगर अपनी पुलिस आज भी वही खड़ी है।हमारे तरफ से
यह एलोइस सेनटाईजर उन बहादुर पुलिसकर्मियों को समर्पित है। जो किसी भी परिस्थिति मे (ठंड हो कड़ी धूप हो या मूसलाधार वारिस) अपने निजी सुख और दुख से प्रभावित हुए बिना हमारी सेवा मे तत्पर खड़े होकर हमारी सुरक्षा करते हैं और इस कोरोना जैसी महामारी मे भी अपने सारे सुखों और अपने परिवार को त्याग कर हमारी सुरक्षा मे लगे हुए हैं। सलाम है ऐसे वीर जवानों को। हम आम लोगों से भी अपील करेंगे की जिस तरह बहादुर पुलिसकर्मी हमारी सुरक्षा कर रहे हैं तो आप भी पुलिसवालों के रक्षा के लिये हर संभव मदद और सहयोग करें।
इसके अलावा आम जनता जिनको भी सेनटाईजर बाजार में नही मिल रहा हैं और वो इस तरह से मदद करना चाहते हैं तो संपर्क करें:9386613740,7992383990 पर हम कही से भी सेनटाईजर उपलब्ध करा कर आपके घर तक पहुँचा देंगे, तकि आप भी और लोगों को या बहादुर पुलिसकर्मी को मदद कर सकें। इस महामारी में आपका एक रुपया का भी मदद बहुत बड़ा मूल्यवान मदद साबित होगा धन्यवाद।

आपको जानकारी के लिये बता दे की सुनील कुमार ना तो कोई समाजसेवी हैं और ना ही नेता,बिलकुल एक आम नागरिक हैं।एक निजी कंपनी में सुनील कुमार, एरिया सेल्स एक्जियूटी हेडक्वार्टर पटना, वेलनिक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड मध्य प्रदेश इंदौर की कंपनी में कार्य करते हैं।
इस तरह की पहल सुनील कुमार ने मानवता के परिचय देते हुए खुद के पैसे से खरीद कर बहादुर पुलिसकर्मी के लिये वितरण कर समर्पित किया हैं।